Kuch movies dialogue using Dal

Film ke Dialogs :-
कुछ मशहूर फिल्मो के डायलॉग -~:
एक किलो दाल की क़ीमत तुम क्या जानो
मोदी
बाबु,......~:
मेरे करन अर्जुन आयेंगे , एक किलो अरहर दाल लायेंगे ।
~:
मेरे पास गाड़ी है बंगला है बैंक बैलेंस है तुम्हारे पास
क्या है ?"मेरे पास दाल है"~:
ये दाल हमको दे ठाकुर~:
जॉनी जिनके घर डिनर मे दाल होती है वो दरवाज़ा
बन्द कर के खाते है ।~:
जा सिमरन जा खा ले अपने हिस्से की दाल~:
दाल को खाना मुश्किल ही नहीँ नामुमकिन है ।~:
ना तलवार की धार से , ना गोलियो की बौछार से
, बन्दा डरता है तो सिर्फ़ दाल के दाम से~:
प्यार से दाल खिला रहे है खा लो , वरना थप्पड़मार
के भी खिला सकते है ।~:
अरे ओ साम्भा ! कितने किलो दाल थी ।सरदार 220
₹ किलो~:
सरदार मैने आपकी दाल खाई है ~:
पीटर तुम लोग मुझे वहाँ ढुंढ रहे हो और मै यहाँ दाल
खा रहा हूँ ।~:
कुत्ते मै तेरी पुरी दाल पी जाउंगा ।~
ये मज़दूर की दाल है कात्या ~:
दालवाले दुल्हनिया ले जायेंगे .....
Previous Post Next Post