Love Status Collection

मुस्कराहट का कोई मोल नहीं होता , कुछ रिश्तों का कोई तोल नहीं होता लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर लेकिन हर कोई आप सब की तरह अनमोल नहीं होता !!!

तेरे मुस्कुराने का असर सेहत पे होता है लोग पूछ लेते है..दवा का नाम क्या है !

खोया हूं तुम्हारे खयालो मे जमाने का कोई होश नही ना समझो मुझे तुम दीवाना इतना भी मै मदहोश नही चला तेरा जादू कुछ ऐसा धडकन मेरी खामोश नही नजरें बन गई अब तेरी मुझमें इनका आघोश नही

मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर.... क्या खबर थी की रग रग मे समां जाओगे तुम.....!!

दुनिया में रहने के लिए दो ही जगह अच्छी है , किसी के 'दिल' में या किसी की दुआ मे . दिल तो हमारे नसीब नही, बस दुआ मे याद रखना !!

बहुत खूब सूरत है आखै तुम्हारी इन्हें बना दो किस्मत हमारी हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी

तुम्हारी ज़िद बेमानी है दिल ने हार कब मानी है कर ही लेगा वश में तुम्हें आदत इसकी पुरानी है.

आपकी जुदाई भी हमें प्यार करती हैं … आपकी याद बहुत बेकरार करती हैं .. जाते जाते कहीं भी मुलाकात हो जाये आप से … तलाश आपको ये नज़र बार बार करती हैं …

“माना के मर जाने पर भुला दिए जाते है लोग ज़माने में., पर मैं तो अभी जिन्दा हूँ फिर कैसे उसने मुझे भुला दिया..??

गुज़रे है आज इश्‍क के उस मुकाम से, नफरत सी हो गयी है मोहब्बत के नाम से ।

अपने दिल की बात उनसे कह नहीं सकते, बिन कहे भी जी नहीं सकते, ऐ खुदा! ऐसी तकदीर बना, कि वो खुद हम से आकर कहे कि, हम आपके बिना जी नही सकते.

आँखों को जब किसी की चाहत हो जाती है उसे देख के ही दिल को राहत हो जाती है कैसे भूल सकता है कोई किसी को ‘ऐ’ दोस्त जब किसी को किसी की आदत हो जाती है मोहोब्बत कुछ इस कदर हो जाती है उसे के रब से पहले उसकी इबादत हो जाती है

क्यों किसी से इतना प्यार हो जाता है! एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है! लगने लगते है अपने भी पराये! और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है

वो आपका पलके झुका के मुस्कुराना; वो आपका नजरें झुका के शर्मना; वैसे आपको पता है या नहीं हमें पता नहीं; पर इस दिल को मिल गया है उसका नज़राना।

तुम्हारे नाम को होंठों पर सजाया है मैंने!
तुम्हारी रूह को अपने दिल में बसाया है मैंने!
दुनिया आपको ढूंढते ढूंढते हो जायेगी पागल!
दिल के ऐसे कोने में छुपाया है मैंने!

जब तक तुम्हें न देखूं!
दिल को करार नहीं आता!
अगर किसी गैर के साथ देखूं!
तो फिर सहा नहीं जाता!

हमें पसन्द नहीं जंग में भी चालाकी,

जिसे निशाने पे रखते हैं, बता के रखते हैं..!!!

हमे तो प्यार के
दो लफ्ज भी नसीब नहीं,

और बदनाम ऐसे के
इश्क के बादशाह है हम!!

मैंने भी बदल दिए है
जिन्दगी के उसूल।

अब

जो याद करेगा सिर्फ
वही याद रहेगा।

माना कि तुम्हारा नाम सुनते ही नशा चढ जाता हैँ,
लेकिन हम भी वो हे जिनका नाम सुनते ही,
अच्छे अच्छोँ का नशा उतर जाता हैँ.

गोलिओ के व्यापारी है हम इसलिये हमें धोडा कभी मत
दिखाना क्योंकि जब ट्रीगर दबाओगे तो गोली बाहर आते
ही पहले हमे सलाम ठोकेगी…!

हम इतने खूबसुरत तो नही है..
मगर हाँ…
जिसे आँख भर के देख ले
उसे उलझन मेँ डाल देते हॆ

बारुद जैसी है मेरी शक्शीयत ..

जहा से गुजरता हुं,
लोग जलना शुरु कर देते हैं !!

"पागल हैं वो लोग जो सोचते हैं कि हमारी # dø$tø की एकता को तोड़ देगें।..... ‪#‎सालो‬ कोशिश भी ना करियो वरना हडिडयां पूरी 206 तोड़ देगें.

ऐ आसमान बता दे अपनी हदें;
मैं उनके पर जाना चाहता हूँ;
फांसले हों चाहे कितने भी बड़े;
हौंसलों से मैं उन्हें अपने मिटाना चाहता हूँ।

For more Visit Newwhatsappstories.blogspot.in

Previous Post Next Post